balidesuriदेशपालीराजस्थानराज्यसादड़ी

गला घोंटकर की थी बालक की हत्या, मामले का खुलासा

किशोर की हत्या कर शव कुएं में फेंकने के मामले

किशोर की हत्या कर शव कुएं में फेंकने के मामले

परिजनों व ग्रामीणों ने थाने पर किया प्रदर्शन, और भी आरोपी शामिल

khulasa

सादड़ी। सादड़ी थाना क्षेत्र के सादड़ा-लाटड़ा रोड  पर स्कूल जाते समय किशोर का अपहरण  कर हत्या करने व शव कुएं में फेंकने के मामले का पुलिस ने 24 जनवरी  को राजफाश कर दिया। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को संरक्षण में लिया है। वह मृतक का रिश्तेदार है। उसने पुरानी पारिवारिक रंजिश के चलते किशोर का गला घोंटकर हत्या की थी। मामले में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं, जो जांच का  विषय  है।

थाने के बाहर धरना, खुलासे  के बाद माने
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के अनुसार सादड़ा निवासी भरत कुमार पुत्र नरिंगराम जणवा चौधरी की हत्या कर दी गई थी। उसका शव एक कुएं में झाडिय़ों के बीच लटका मिला था। परिजनों ने मामले की खुलासे की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया था। शव का पाली में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया था। शुक्रवार को मृतक के परिजनों के साथ ग्रामीणों  ने थाने के बाहर धरना दे दिया। वे मामले के खुलासे  की मांग करने लगे। इस पर एएसपी बाली ब्रजेश सोनी ने परिजनों से समझाइश की। प्रकरण में जांच के बाद पुलिस ने एक नाबालिग को संरक्षण में लिया है। उसने वारदात कबूल कर ली।

एक दिन पहले की थी रैकी, दूसरे दिन हत्या
एएसपी सोनी व थानाधिकारी परमिंदर कौर के अनुसार हत्या करने वाले नाबालिग ने एक दिन पहले भरत के स्कूल जाते समय उसकी रैकी की थी। लेकिन भरत किसी मित्र की बाइक पर चला गया था। दूसरे दिन 20 जनवरी ( सोमवार ) को भरत के स्कूल जाते समय नाबालिग उसे एक मकान में ले गया। वहां उसने पारिवारिक रंजिश के चलते पहले भरत को उलाहना दी। इसके बाद उसके सीने पर बैठकर भरत का गला घोंट दिया। शव कुएं में फेंक दिया। शव कुएं में फेंकने व इस साजिश में शामिल अन्य लोगों के बारे में पुलिस जानकारी जूठा  रही है। पुलिस का कहना है कि इस वारदात में कुछ और भी आरोपी शामिल है, जांच पड़ताल के बाद खुलासा किया जाएगा।

Panchayati Raj Election 2020 : पाली जिले के देसूरी पंचायत समिति चुनाव परिणाम

देसूरी पंचायत समिति की 24 ग्राम पंचायतों में हो रही हैं मतगणना, कुछ परिणाम घोषित

सोशल मीडिया में वायरल भी हो रही है, बाली के विचित्र नवजात के फोटो

रणकपुर महोत्सव 2019 विडियो

रणकपुर महोत्सव 2019: दूसरे दिन भी कही दर्शक झूमे तो कही हुए निराश

RANAKPUR FESTIVAL SADRI ( PALI )

सोशल मीडिया में वायरल भी हो रही है, बाली के विचित्र नवजात के फोटो

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker