IPL 2022 LSG vs RR: लखनऊ के खिलाफ राजस्थान के दिग्गज जोस बटलर (Jos Buttler) कोई कमाल नहीं कर पाए और केवल 2 रन बनाकर गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) का शिकार बने

IPL 2022 LSG vs RR: लखनऊ के खिलाफ राजस्थान के दिग्गज जोस बटलर (Jos Buttler) कोई कमाल नहीं कर पाए और केवल 2 रन बनाकर गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) का शिकार बने. बटलर को आवेश ने बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. जोस बटलर का विकेट तीसरे ही ओवर में गिरा, यही नहीं आवेश की गेंद इतना बेहतरीन थी, यही कारण था कि स्टंप पर लगते ही विकेट उखड़ गई और काफी दूर जाकर गिरी, बटलर भी आवेश की इस गेंद से चौंक गए. इस सीजन दूसरी बार आवेश ने बटलर को बोल्ड आउट करने का कमाल कर दिखाया है.

बटलर को आउट करते ही आवेश खान का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. आवेश के परफॉर्मेंस ने फैन्स का दिल जीत लिया है बता दें कि एक तरफ जहां बटलर इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं तो वहीं दूसरी ओर आवेश ने भी इस बार कमाल की गेंदबाजी की है. आवेश ने अबतक इस सीजन में ये खबर लिखे जाने तक 17 विकेट चटका चुके हैं.

वहीं, बटलर ने इस सीजन धमाकेदार बल्लेबाजी की थी, ऐसे में उम्मीद थी कि वो विराट कोहली द्वारा बनाए गए एक सीजन में सबसे ज्यादा रनों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे लेकिन पिछले दो मैच में बटलर सस्ते में आउट हो गए हैं जिससे अब कोहली के उस विराट रिकॉर्ड का टूटना नामुमकिन लग रहा है. इस समय ये खबर लिखे जाने तक बटलर ने 13 मैच में 627 रन बनाए हैं. कोहली ने साल 2016 के आईपीएल में सीजन में कुल 973 रन बनाए थे जो आजतक एक बड़ा रिकॉर्ड है.