रोहिणी कोर्टशूट आउट के दौरान मारे गए जितेंद्र मान उर्फ गोगी और मारे गए दूसरे बदमाशों का पोस्टमार्टम चल रहा है. वहीं दूसरी ओर गोगी के गांवअलीपुर में सुरक्षा व्‍यवस्‍था को बढ़ा दिया गया है.

नई दिल्‍ली: रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) शूटआउट के दौरान मारे गए जितेंद्र मान (Jitendra Maan) उर्फ गोगी और मारे गए दूसरे बदमाशों का पोस्टमार्टम चल रहा है. वहीं दूसरी ओर गोगी के गांव अलीपुर में सुरक्षा व्‍यवस्‍था को बढ़ा दिया गया है. आलम ये है कि गांव के चप्‍पे’चप्‍पे पर सुरक्षाकर्मी नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनके परिवार के लोगों ने कोर्ट में जो हुआ, उसके लिए पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं. जितेंद्र मान के गांव अलीपुर में अचानक से सुरक्षा व्‍यवस्‍था अचानक से बढ़ा दी गई है. गांव के चप्‍पे’चप्‍पे पर हथियार बंदसुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है. गांव के लोगों के लिए भी यह बेहद अलग अनुभव है.

इसके साथ ही जितेंद्र उर्फ गोगी के परिवार के लोगों ने हत्‍या को लेकर पुलिस के खिलाफ सवाल उठाए हैं. गोगी के जीजा अनूप सिंह का कहना है कि जो भी हुआ है, वो गलत हुआ है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि जांच करके पता लगाया जाना चाहिए कि इसके पीछे कौन है. साथ ही उन्‍होंने इसके लिए पुलिस की लापरवाही को भी जिम्‍मेदार ठहराया है.

रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को जितेन्द्र उर्फ गोगी की कोर्ट में पेशी के दौरान दो बदमाशों ने उस पर कोर्ट रूम मेंअंधाधुंध फायरिंग कर उसकी हत्‍या कर दी थी. एफआईआर में बताया गया है कि दोनों बदमाश वकील के भेस में कोर्ट रूम में पहुंचे थे. बाद में सुरक्षाबलों ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्‍हें भी मौके पर भी मार गिराया था.