Surabhi TiwariSurabhi Tiwari

Actress Surabhi Tiwari : वेब सीरीज ‘लव, स्कैंडल्स एंड डॉक्टर्स’ में सुरभि तिवारी की शानदार परफॉर्मेंस को फैन्स और क्रिटिक्स से खूब सराहना मिली है. श्रृंखला में उनकी भूमिका के लिए प्रतिभाशाली अभिनेत्री को ITA अवार्ड्स 2021 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया था। नामांकन सुरभि तिवारी के बहुमुखी अभिनय कौशल का एक वसीयतनामा है, जिन्होंने टेलीविजन और फिल्मों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

Surabhi Tiwari

‘लव, स्कैंडल्स एंड डॉक्टर्स’ एक मेडिकल थ्रिलर है, जिसका प्रीमियर फरवरी 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर हुआ था। श्रृंखला पांच मेडिकल छात्रों के जीवन का अनुसरण करती है जो प्यार, धोखे और विश्वासघात के जाल में उलझे हुए हैं। Actress Surabhi Tiwari राहुल नाम के एक स्मार्ट और आत्मविश्वास से भरे मेडिकल छात्र की भूमिका निभाती हैं, जो एक हत्या की जांच में मुख्य संदिग्ध भी है।

राहुल द्वारा Actress Surabhi Tiwari के चित्रण की उनके मार्मिक प्रदर्शन और चरित्र की जटिलता को सामने लाने के तरीके के लिए काफी प्रशंसा की गई थी। जिस तरह से वह चरित्र की भावनाओं और प्रेरणाओं को व्यक्त करने में सक्षम थी, उसमें उसका अभिनय कौशल भी स्पष्ट था।

ज़ी टीवी पर टीवी शो ‘पिया अलबेला’ से अपनी शुरुआत करने वाली सुरभि तिवारी अभिनय की दुनिया के लिए कोई अजनबी नहीं हैं। उन्होंने कई अन्य टीवी शो जैसे ‘ये झुकी झुकी सी नजर’, ‘करले तू भी मोहब्बत सीजन 3’ और ‘देव सीजन 2’ में भी काम किया है। टेलीविजन के अलावा सुरभि ‘उह प्रशिया ठाकुर गर्ल्स’ और ‘बॉम्बे बेगम’ समेत कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

सुरभि ने 2018 में फिल्म सीतानपेटा गेट से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया था। वह 2022 में बॉलीवुड फिल्म ‘बबली बाउंसर’ में भी नजर आईं। सुरभि के अभिनय कौशल और बहुमुखी प्रतिभा ने उनकी आलोचनात्मक प्रशंसा और एक समर्पित प्रशंसक आधार अर्जित किया है।

Surabhi Tiwari

ITA अवार्ड्स, जिसने दो दशकों से अधिक समय से भारतीय टेलीविजन में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा को मान्यता दी है, नवंबर 2021 में आयोजित की जाएगी। सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए सुरभि तिवारी का नामांकन प्रतिभाशाली अभिनेत्री के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और उनकी कड़ी मेहनत का प्रमाण है। और समर्पण।

‘लव, स्कैंडल्स एंड डॉक्टर्स’ में Actress Surabhi Tiwari के प्रदर्शन ने न केवल उनकी आलोचनात्मक प्रशंसा अर्जित की बल्कि उन्हें एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेत्री के रूप में स्थापित करने में भी मदद की। पाइपलाइन में आने वाली कई परियोजनाओं के साथ, सुरभि निश्चित रूप से अपने शानदार प्रदर्शन से देश भर के दर्शकों का दिल जीत लेंगी।