GrooveNexus Records का नया गाना "चल चले" रिलीज, Swapnanil Bhadra और Jimmy Roy की शानदार कैमेस्ट्रीGrooveNexus Records का नया गाना "चल चले" रिलीज, Swapnanil Bhadra और Jimmy Roy की शानदार कैमेस्ट्री

Groovenexus records New Song Released : यूथ को केंद्र में रखकर बनाया गया बॉलीवुड गाना “चल चलें” रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। यह रोमांटिक गाना Groovenexus records के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज हुआ है जिसे खासकर युवाओं द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। रोमांस और डांस से भरपूर इस गाने को Swapnanil Bhadra ने गाया है। यह यंग जनरेशन के लिए बेजोड़ एक्सपीरियंस वाला गाना साबित होने वाला है।

GrooveNexus Records का नया गाना "चल चले" रिलीज, Swapnanil Bhadra और Jimmy Roy की शानदार कैमेस्ट्री
GrooveNexus Records का नया गाना “चल चले” रिलीज, Swapnanil Bhadra और Jimmy Roy की शानदार कैमेस्ट्री

Swapnanil Bhadra इस गाने के म्यूजिक वीडियो में भी अपना शानदार प्रेजेंस दिखा रहे हैं। दरअसल, Swapnanil Bhadra माइकल जैक्सन से प्रेरित हैं। इसकी एक झलक आपको इस गाने में भी देखने को मिलने वाली है।

Swapnanil Bhadra ने “चल चलें” गाने को लेकर खूब सारी तैयारियां की थी उसके बाद इससे धमाकेदार अंदाज में रिलीज भी किया है। गाने को लेकर उन्होंने कहा कि “चल चलें” सोशल मीडिया या समाज से बिना किसी चिंता या तनाव के अच्छा समय बिताने के बारे में है। नई पीढ़ी के हर लोगों को यह पसंद आने वाली है। गाना मेरे दिल के करीब है और इसे बनाने के लिए हम सब उन्हें एक टीम वर्क की तरह काम किया जिसके बाद अभी आप सबों के सामने हैं।

GrooveNexus Records का नया गाना "चल चले" रिलीज, Swapnanil Bhadra और Jimmy Roy की शानदार कैमेस्ट्री
GrooveNexus Records का नया गाना “चल चले” रिलीज, Swapnanil Bhadra और Jimmy Roy की शानदार कैमेस्ट्री

उन्होंने बताया कि प्रतिभाशाली जिमी रॉय अभिनीत, ‘चल चलें’ आपको निर्बाध युवा प्रेम और मनोरंजन की यात्रा पर ले जाता है। बिना सोशल मीडिया की भीड़ या सामाजिक दबाव के, यह गाना अच्छा समय बिताने और आराम करने के बारे में है।

गाने का संगीत चंदन मंडल ने दिया है और इसके लिरिक्स को चंदन मंडल और संजय सेन ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर भी Swapnanil Bhadra हैं जो कहते हैं कि चल चलें गाने का गीत संगीत के साथ साथ डांस भी एक महत्वपूर्ण हिस्सा है इसलिए इस गाने को खूब सारा प्यार दे और इसे बड़ा बनाएं