Film AzamgarhFilm Azamgarh

जाने-माने प्रोडक्शन हाउस टैग प्रोडक्शंस ने अपनी आने वाली Film Azamgarh को मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा की है। फिल्म, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है, ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है, विशेष रूप से इसकी विवादास्पद कहानी और इसके रिलीज के आसपास के विवाद के कारण।

फिल्म में कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें प्रशंसित अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी शामिल हैं, जो एक मौलवी की भूमिका निभाते हैं, जो युवाओं को आतंकवाद की ओर ले जाता है। अमिता वालिया और अनुज शर्मा भी अपनी भूमिकाओं में शक्तिशाली प्रदर्शन करते हैं।

“Film Azamgarh” को लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब फिल्म में पंकज त्रिपाठी के कैमियो को उनकी संक्षिप्त उपस्थिति के बावजूद पोस्टर पर एक प्रमुख स्थान दिया गया। त्रिपाठी इस फैसले से नाखुश थे और उन्होंने फिल्म की रिलीज को रोकने या पोस्टर से उनकी तस्वीर हटाने के लिए कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी थी। हालांकि, अब यह मामला सुलझ गया है और फिल्म 28 अप्रैल को मास्क टीवी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Film Azamgarh

कमलेश मिश्रा ने फिल्म का निर्देशन किया है और पटकथा भी लिखी है, जबकि बापी भट्टाचार्य ने संगीत तैयार किया है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित आतंकवाद की एक मनोरंजक कहानी होने का वादा करती है और निश्चित रूप से दर्शकों पर प्रभाव छोड़ेगी।

मास्क टीवी ओटीटी पर “आजमगढ़” की रिलीज प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से प्रत्याशित है। ओटीटी प्लेटफॉर्म अपनी विविध सामग्री की वजह से लोकप्रियता हासिल कर रहा है, और “आजमगढ़” के जुड़ने से निश्चित रूप से इसकी अपील बढ़ेगी।

रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में दर्शक एक रोमांचक और विचारोत्तेजक फिल्म की उम्मीद कर सकते हैं, जो उन्हें सोचने के लिए बहुत कुछ देगी। प्रशंसक 28 अप्रैल के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित कर सकते हैं और मास्क टीवी ओटीटी पर “आजमगढ़” देख सकते हैं।