Chintan VasaniChintan Vasani

Chintan Vasani : मुंबई स्थित उद्यमी को रियल एस्टेट और वित्त के क्षेत्र में एक Young Achiever के रूप में पहचाना गया है। हाल ही में मुंबई में आयोजित एक समारोह के दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया और इकोनॉमिक टाइम्स बिजनेस आइकन द्वारा यह पुरस्कार प्रदान किया गया।

Chintan Vasani भारत की प्रमुख फर्मों में से एक, बी डी वासानी समूह के निदेशक हैं, और मुंबई में मुख्यालय वाली एक रियल एस्टेट मार्केट रिसर्च, रणनीतिक योजना और क्लोजर प्रबंधन कंपनी, “WISE X-Change” के संस्थापक और प्रबंध भागीदार हैं।

Chintan Vasani

यह पुरस्कार रियल एस्टेट और वित्त उद्योग में चिंतन के उत्कृष्ट योगदान को मान्यता देता है। उनके नेतृत्व में, Wisebiz Realty एक प्रमुख स्वतंत्र रियल एस्टेट सेवा कंपनी बन गई है, जिसमें पूरक व्यवसायों की एक विस्तृत श्रृंखला है।

Chintan Vasani जिम्मेदारी और स्थिरता के स्तंभों पर वाइजबिज रियल्टी बनाने का प्रयास किया है। उनकी दृष्टि बेहतर गुणवत्ता प्रदान करने की विरासत बनाने और फिर भी जिम्मेदारी और स्थिरता के स्तंभों पर श्रेणी बनाने की है।

अपनी पत्नी डॉ. कृपाली और बहन ख्याति की उपस्थिति में पुरस्कार प्राप्त करते हुए चिंतन ने कहा, “ईटी बिजनेस द्वारा इस प्रतिष्ठित उपाधि से सम्मानित होने पर मैं बहुत भाग्यशाली हूं, और जागरूक उपभोक्ताओं के लिए गुणवत्ता और एक अवसर प्रदान करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहूंगा।”

Chintan Vasani

रियल एस्टेट उद्योग के लिए चिंतन के जुनून ने उन्हें 2020 के मध्य में भारत का पहला रियल एस्टेट ई-टॉक शो “WISE X-Change” लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया। यह शो न केवल उनके काम के बारे में, बल्कि उद्योग के लिए उनकी दृष्टि के बारे में चिंतन और उद्योग जगत के नेताओं के बीच स्पष्ट बातचीत के लिए एक मंच प्रदान करता है।

चिंतन 2022 में बृहन्मुंबई डेवलपर्स एसोसिएशन YUVA के उपाध्यक्ष के रूप में उनकी नियुक्ति और 2021 में बृहन्मुंबई डेवलपर्स एसोसिएशन के रियल एस्टेट एक्सपो में उनकी भागीदारी सहित कई रियल एस्टेट संघों के साथ सक्रिय रूप से शामिल रहे हैं।

अचल संपत्ति और वित्त उद्योग के लिए चिंतन वासानी के समर्पण ने उन्हें युवा उद्यमियों के लिए एक रोल मॉडल और उन लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बना दिया है जो अपने काम के माध्यम से समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने की इच्छा रखते हैं।