उद्योग नगर जूता फैक्टरी में लगी आग को बुझाने में दमकल विभाग की 24 गाड़ियां जुटी हैं. फिलहाल, इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उद्योग नगर में एक जूते की फैक्ट्री में सोमवार सुबह आग लग गई. फैक्टरी से निकलती लपटों और धुएं के गुबार से आग कितनी भीषण है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. दमकल विभाग की 35 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं. फिलहाल, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. यह आग सुबह 8:30 बजे पीरागढ़ी के पास उद्योग नगर की एक फैक्टरी में लगी. बताया जा रहा है कि फैक्टरी के अंदर फंसे 10 लोगों में से 6 को निकाल लिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जे-5, उद्योग नगर में आग लगने की सूचना सुबह 8 बजकर 56 मिनट पर मिली थी. यह एक जूतों का गोदम है. कंपनी का नाम अपेक्षा इंटरनेशनल है, जिसके मालिक पंकज गर्ग हैं. मौके पर फायर ब्रिगेड की 24 गाड़िया पहुंच चुकी हैं और 15 अन्य को बुला लिया गया है. 2 कैट्स एम्बुलेंस भी मौके पर है. आग पर काबू पाने के प्रयास जारी है.

डीसीपी आउटर परविंदर सिंह ने एनडीटीवी को बताया कि फैक्टरी में कुल 10 लोगों के फंसे होने की जानकारी मिली थी, जिनमें 6 लोगों को निकाल लिया गया है. 4 लोग अब भी अंदर फंसे हुए बताये जा रहे हैं. 75 प्रतिशत आग पर काबू पा लिया गया है. कुछ हिस्सों में अब भी आग लगी हुई है. राहत और बचाव का कार्य अभी चल रहा है. अंदर धुआं बहुत ज्यादा है.

By admin

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *