पॉप गायिका सेलीन डायोना ने अपने नए एल्बम “लव अगेन” की घोषणा की है। इस एल्बम में पांच नए गाने हैं जो इस फिल्म के साउंडट्रैक हैं और इसमें पिछले हिट गाने भी शामिल हैं। पिछले साल सेलीन ने अपनी स्वास्थ्य समस्या को खुलासा किया था, जो उन्हें न्यूरोलॉजिकल विकार से पीड़ित कर रही थी। इस वजह से उनके गाने पर असर पड़ रहा था।

इस बार सेलीन ने अपने फैंस को एक और सुर्खियों में लाने के लिए उनके नए एल्बम की घोषणा की है। यह एल्बम “लव अगेन” का साउंडट्रैक है, जिसमें उनके पिछले हिट गाने भी शामिल हैं।

सेलीन ने अपने नए एल्बम को लेकर बहुत उत्साहित बताया है। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि उन्होंने इस एल्बम को बनाने में बहुत मेहनत की है और यह उनके जीवन का एक नया मोड है।

सेलीन ने अपने नए एल्बम को लेकर कहा, “मैं खुश हूं कि मैं अपने फैंस के लिए इस एल्बम को लेकर आगे बढ़ सकी।

इसके अलावा, सेलीन ने अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में भी बात की। वह बताती हैं कि वे अपने बचपन से ही संगीत से जुड़ी थीं और उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने यह भी बताया कि न्यूरोलॉजिकल विकार से पीड़ित होने के बाद उन्होंने अपने शरीर और दिमाग को फिर से ट्रेन करना शुरू किया था ताकि वे अपनी म्यूजिक करियर को फिर से जारी रख सकें।

फिल्म ‘लव अगेन’ का साउंडट्रैक 20 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अपनी किरदार के साथ साथ सेलीन डायोन के साथ भी काम करेंगी। इसके अलावा, फिल्म में सैम ह्यूगन भी नजर आएंगे।

सेलीन डायोन के फैंस ने इस खुशखबरी का जश्न मनाया है और इस बात का भी जश्न मनाया जा रहा है कि उन्होंने अपने न्यूरोलॉजिकल विकार के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने लोगों को अपनी जंग से भी प्रेरित किया है और उन्हें मुस्कुराने की शक्ति दी है।

इस बात के साथ ही वह यह भी बता देना चाहती है कि इस फिल्म में उनका किरदार किस तरह से है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह समुद्र तट पर खड़ी है और अपनी फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई दे रही हैं।

फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “लव अगेन” एक फिल्म है जिसमें बहुत सारे संगीत हैं जिन्हें आप सभी से शेयर करने के लिए मुझे बहुत उत्साह हो रहा है। मैं खुश हूं कि मैं इस फिल्म के माध्यम से आप सभी से मिलने जा रही हूं।” इसके अलावा वह फोटो का शेयर करते हुए यह भी कहती हैं कि उन्हें संगीत ने हमेशा संभाला है और उनकी तरफ ले गए है।

फिल्म में शामिल होने के बाद सेलीन डायोना का इस फिल्म से संबंधित स्टेटमेंट भी आया है। उन्होंने बताया कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने का मौका मिला जो उनके लिए एक बड़ा सौभाग्य है। उन्होंने कहा कि प्रियंका एक बहुत अच्छी कलाकार हैं