परिणीति-चोपड़ा-2परिणीति-चोपड़ा-2

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दोनों ने चुपचाप इस फैसले को लिया है और अपनी शादी को इस साल के अंत में करने जा रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के बीच डेटिंग की खबरें पहले से ही चल रही थीं। इसके बाद से दोनों एक दूसरे के साथ अपने संबंधों को बढ़ाते जा रहे थे। उन्होंने अपनी शादी के लिए तैयारी शुरू कर दी है और इस संबंध में उनके परिवार भी जोड़ी का समर्थन कर रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का अंतिम फैसला उन्हीं दोनों ने लिया है। इसके अलावा, इस संबंध में किसी भी तरह की अनुमति नहीं होगी। शादी की तिथि और जगह के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं है।

यह एक बड़ी खबर है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के फैंस को खुश कर देगी। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे के साथ शादी करेंगे .

बॉलीवुड की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इस सगाई को राजस्थान में शांतिवन रेसोर्ट में मनाया था और कुछ ही महीनों में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इन दोनों के प्रेम इंडस्ट्री में भी काफी बड़ी खबर बन गयी है और फैंस के बीच उत्साह भी तेज हो गया है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पहली बार साथ में फिल्म ‘किल दिल’ में काम किया था और उसके बाद से इन दोनों की जोड़ी काफी लोगों को पसंद आ रही है। इनकी शादी के बाद उनकी जोड़ी नहीं सिर्फ फैंस को बल्कि उन्हीं के दोस्त और उनके परिवार को भी खुशी देगी।

इन दिनों कोरोना के कारण शादियों में भी काफी बदलाव आए हैं। इसी कारण सगाई और शादी की तैयारियों को भी सोशल डिस्टेंसिंग के अनुरूप रखा जा रहा है। इन दोनों के शादी की तैयारियां भी इसी तरह धीरे-धीरे कराई जा रही हैं।

“परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई: जानें दोनों के प्रेम की कहानी और सगाई समारोह के बारे में”

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेत्रियों की शादियों की खबरें एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। इस बार, बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई और शादी की खबरें हर जगह छाई हुई हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड़्ढा से सगाई कर ली है।

परिणीति और राघव की सगाई के बारे में जानकारी से पता चलता है कि इन दोनों के बीच में पहले से ही डेटिंग की खबरें आ रही थीं। लेकिन अब ये खबरें सगाई और शादी तक भी पहुंच गई हैं। खबरें हैं कि दोनों ने चुपचाप ही सगाई कर ली है और किसी को भी इस बात की खबर नहीं लगी है।

परिणीति और राघव की सगाई का अनुमान लगभग 2 साल पहले लगाया जा रहा था। दोनों ने एक दूसरे के साथ पहली बार फिल्म ‘Hasee Toh Phasee’ के वक्त मुलाकात की थी और फिर से मिले थे जब उनका सामना आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में हुआ।

वैसे तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिश्ते की शुरुआत थोड़ी हटकर थी। पहले तो दोनों ही एक दूसरे को सिर्फ दोस्त के तौर पर जानते थे। लेकिन जैसे-जैसे दोनों काम करते रहे तो उन्हें एक दूसरे से बेहतर समझने लगे।

स्टार वार्स की सीजन 3 के शूटिंग के दौरान दोनों अपने काम के बीच बातें करने लगे थे। उन्होंने एक दूसरे को अच्छी तरह से समझा और उनके बीच बातचीत में एक अलग मिजाज भी आने लगा था।

जब स्टार वार्स की शूटिंग खत्म हो गई तो दोनों ने एक दूसरे को मिस करने लगे थे। अगले महीने राघव ने परिणीति को डेट करने का प्रस्ताव किया और फिर दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगीं।

दोनों ने अपनी रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया था और इस बारे में एक दूसरे से खुलकर बात भी नहीं की थी। लेकिन, दोनों ने अपनी सगाई का ऐलान कर दिया था जो कुछ दिन पहले ही हुई थी।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तारीखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की सगाई के बाद, फैंस अब उनकी शादी की तारीख के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। इस खबर के बाद से इंटरनेट पर लोगों ने इस जोड़े के बारे में बहुत कुछ लिखा और कहा है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तारीखें अभी तक ऑफिशियली नहीं घोषित की गई हैं। हालांकि, इस बारे में कुछ अनुमान लगाए जा रहे हैं। कुछ स्रोतों के अनुसार, दोनों की शादी इस साल के अंत में हो सकती है।

शादी की तारीख के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इस जोड़े के प्रेमी फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि शादी जल्द ही हो जाएगी।

शादी के लिए तैयारी करते हुए, यह जोड़ा अपने अन्य दोस्तों को शादी में शामिल होने के लिए भी निमंत्रण दे रहे हैं। शादी के समारोह का आयोजन भी देखने को मिल सकता है .

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तारीखें

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की सगाई के बाद अब उनकी शादी की तारीखें भी सामने आ रही हैं। जैसा कि लोगों के बीच खबरों में आ रहा है, परिणीति और राघव जल्द ही इस साल शादी करने जा रहे हैं।

दोनों की शादी की तारीख की आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है, लेकिन खबरों के अनुसार, शादी का समय सितंबर या अक्टूबर 2023 हो सकता है। इससे पहले भी बॉलीवुड कई बड़े शादियों के समय इस दिनों देखने को मिल रहे हैं। इसलिए, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तारीख अभी तक लोगों के लिए एक रहस्य बनी हुई है।

इस शादी को लेकर बॉलीवुड में कई अफवाहें फैलाई जा रही हैं। एक अफवाह के अनुसार, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने गोवा में एक बहुत ही विशालकाय शादी की तैय .

“परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में आएंगे खास मेहमान: जानें कौन-कौन होंगे शादी के शानदार समारोह में शामिल”

दी सीजन के दौरान अब बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां तेज हैं। इस शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे और इस समारोह को और भी शानदार बनाने की तैयारी चल रही है।

शादी में अपनी खुशी में शामिल होने वाले खास मेहमानों की सूची में अभिनेता अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा, अभिनेत्री अलिया भट्ट, फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और बहुत सारे अन्य सेलेब्रिटी होंगे।

सूत्रों के मुताबिक, शादी का आयोजन मुंबई के एक लग्जरी होटल में होगा। इस समारोह में सभी मेहमान शानदार लुक में दिखने की तैयारी में हैं। शादी का विवाह मंत्र पंडित तरुण कुमार ट्यूशनवाला देंगे और समारोह में भजन गायन का भी विशेष अंग होगा।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का इंतजार उनके फैंस कर रहे हैं। इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की जानकारी भी लोग खोज रहे हैं। बताया जा रहा है कि शादी में कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटी शामिल हो सकते हैं।

बॉलीवुड की तरफ से, शादी में शामिल होने की उम्मीद डालते हुए अक्षय कुमार और वरुण धवन जैसे बड़े स्टार हैं। इसके अलावा, बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम जैसे रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल हो सकते हैं।

इसके अलावा, राघव चड्ढा के रिश्तेदारों और मित्रों में से कुछ भी शादी में शामिल हो सकते हैं। राघव चड्ढा के परिवार से शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की सूची जारी नहीं की गई है।

शादी के समारोह में उत्तर भारतीय संस्कृति के रंगों से सजी देखभाल की जाएगी। शादी की अगली तैयारी के लिए परिणीति चोपड़ा ने उत्तराखंड के अपने घर जाने का फैसला किया है।