नसीम शाह और उर्वशी रौतेला के बीच हुए बातों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। उर्वशी रौतेला ने अपने बर्थडे पर कुछ अलग अंदाज में विश किया था, जिसे नसीम शाह ने थैंक यू इमोजी के साथ जवाब दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के बीच अनेक गपशप होने लगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में नसीम शाह ने यह खुलासा किया है कि वह उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर किए गए कमेंट का जवाब नहीं दिया था, बल्कि किसी और ने दिया था। इससे साफ होता है कि ये बातें सिर्फ सोशल मीडिया पर ही चल रही हैं और इनकी कोई असलियत नहीं है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद अफवाहें फैली थीं कि नसीम शाह उर्वशी रौतेला से शादी करने वाले हैं। लेकिन नसीम शाह ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि वह अभी फोकस सिर्फ क्रिकेट पर हैं और उन्हें इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने बताया कि इस वीडियो का उनके विवाद से कोई लेना देना नहीं है और यह सिर्फ दोनों के बीच एक निजी मोमेंट था।

आखिरकार, नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला पर तोड़ी चुप्पी तोड़ दी है। वे ने साफ किया है कि वे उन्हें जानते भी नहीं हैं और इस पर वे बेमानी से बोल रहे थे। यह साफ दिखता है कि इस तकरार के पीछे उनकी कोई रियल डेट नहीं है और यह एक सामान्य सोशल मीडिया वार्ता थी।

अंततः, नसीम शाह और उर्वशी रौतेला के बीच की इस घटना से स्पोर्ट्स फैंस निराश हो सकते हैं, लेकिन इससे सीख मिलती है कि सोशल मीडिया पर बातों को निर्धारित रूप से लेना चाहिए और उन पर भरोसा नहीं करना चाहिए। नसीम शाह और उर्वशी रौतेला के बीच कुछ नहीं था और इस तरह की तकरारें बेकार होती हैं।

यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई और लोगों के बीच विवादों का विषय बन गई। इस पूरी विवादित मामले में उर्वशी रौतेला ने कोई टिप्पणी नहीं की है, जबकि नसीम शाह ने यह साफ़ किया कि उन्होंने उस टिप्पणी का जवाब नहीं दिया था।

इस विवाद से शायद हमें यह सीख मिलती है कि सोशल मीडिया पर लोग किस तरह से अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं और उनकी टिप्पणियों और पोस्टों से किस तरह के विवाद उत्पन्न हो सकते हैं। इसलिए, हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए

“नसीम शाह के खुलासे से सामने आया उर्वशी रौतेला के साथ विवाद का सच”

नसीम शाह, पाकिस्तान के एक जाने-माने क्रिकेटर हैं जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला को शादी के लिए तैयार होने के बारे में जोक किया था। इसके बाद से इन दोनों के बीच चर्चाएं छिड़ी हुई हैं। हाल ही में नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला के साथ जो हुआ उसका सच सामने लाया है।

बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला ने अपने बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर खुशी का इजहार किया था। इस पोस्ट पर नसीम शाह ने एक हाथ जोड़ने वाला इमोजी के साथ थैंक्यू लिखा था। लेकिन बाद में सामने आया कि इस कमेंट का जवाब नसीम शाह ने नहीं दिया था।

नसीम शाह ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें उर्वशी रौतेला के साथ कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि यह जो हुआ उसमें मेरी कोई भूमिका नहीं थी।

आखिरकार नसीम शाह ने खुलासा कर दिया है कि उन्होंने उर्वशी रौतेला को बर्थडे विश नहीं किया था और इंस्टाग्राम पर उनके कमेंट का जवाब भी उन्होंने नहीं दिया था। इससे पहले उर्वशी रौतेला ने उन्हें बर्थडे विश किया था और नसीम ने उन्हें थैंक्यू लिखते हुए हाथ जोड़ने वाला इमोजी भेजा था।

इस संबंध में नसीम शाह ने एक साक्षात्कार में बताया कि वह उर्वशी रौतेला को नहीं जानते थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर भेजे गए कमेंट का जवाब भी उन्होंने नहीं दिया था। उन्होंने इस मुद्दे को एक उलझन माना है जिसके वजह से उनकी और उर्वशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

इस बीच, पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह ने एक अन्य संबंध की भी खुलासा की। उन्होंने बताया कि उन्होंने जिस स्पष्टीकरण में कहा था कि वह प्यार तो करते हैं,

“नसीम शाह के दावों से उठे सवाल: उर्वशी रौतेला ने क्यों लगाया विवाद का आरोप?”

र्वशी रौतेला ने हाल ही में एक ट्वीट के माध्यम से अपने साथ हुए एक विवाद का सामने आने के बाद खुलासा किया है। वह दावा कर रही हैं कि उन्हें नसीम शाह द्वारा बेहद अनुचित तरीके से बहुत अधिक अपमानित किया गया था। उन्होंने कहा कि नसीम शाह ने उन्हें धमकी देकर विवाद के अंदर खींचा।

नसीम शाह द्वारा इस मुद्दे पर कुछ दावे किए गए हैं। उन्होंने कहा है कि उर्वशी रौतेला ने उन्हें फोन पर बहुत बुरी तरह से गाली दी थी और उन्हें अनुचित तरीके से बहुत अधिक अपमानित किया था। नसीम शाह ने अपने ट्वीट में कहा है कि उन्हें उर्वशी रौतेला के व्यवहार से बहुत दुख हुआ था।

इस विवाद के बारे में बताते हुए उर्वशी रौतेला ने अपने ट्वीट में कहा है कि नसीम शाह द्वारा किए गए दावों की सच्चाई से उन्हें बेहद शर्मिंदा महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा है कि नसीम शाह का यह दावा झूठ है .

उर्वशी रौतेला के साथ विवाद का मुद्दा कुछ इस तरह उभरा। नसीम शाह ने कहा कि उन्होंने उर्वशी को एक फिल्म के लिए बुलाया था लेकिन उर्वशी ने उनसे फिल्म के लिए पैसे मांगे। उन्होंने यह भी बताया कि उर्वशी ने फिल्म में कुछ और इस्तेमाल होने वाली ड्राइवर के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो किया था, जो उन्हें नहीं पसंद आया।

इस पर उर्वशी ने जवाब में कहा कि नसीम शाह उन्हें फिल्म के लिए बुलाने के बाद पैसे मांगने लगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्होंने ड्राइवर के साथ लाइव वीडियो नहीं किया था बल्कि वह सिर्फ अपने सोशल मीडिया पोस्टिंग कर रही थीं।

इस विवाद से जुड़े नसीम शाह के दावों से बहुत सारे सवाल उठने लगे हैं। कुछ लोग इसे एक साधारण मार्केटिंग ट्रिक समझ रहे हैं जबकि कुछ लोग इसे एक पब्लिसिटी स्टंट के रूप में देख रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने किया खुलासा: नसीम शाह का विवादित वीडियो फिल्म से उठाया गया, जानिए वजह

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में नसीम शाह के साथ विवाद के बारे में खुलासा किया है। उर्वशी रौतेला ने दावा किया है कि नसीम शाह द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो फिल्म से उठाए गए हैं जिससे विवाद हुआ था। इस बात को लेकर उर्वशी रौतेला ने एक बयान जारी किया है जिसमें वह इस विवाद की वजह को बताते हुए कहती हैं कि नसीम शाह ने उनके साथ गलत तरीके से बर्ताव किया था।

उर्वशी रौतेला ने अपने बयान में यह भी बताया कि नसीम शाह द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उन्हें अश्लील तरीके से दिखाया गया था जो उन्हें बहुत ही असहज महसूस कराता था। वह इससे नाराज हो गई और नसीम शाह के खिलाफ विवाद करने लगी।

इस विवाद के बाद से सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही है। लोग इस बात पर भी चर्चा कर रहे हैं कि क्या नसीम शाह ने वाकई उर्वशी रौतेला के साथ गलत तरीके से बर्ताव किया था और अगर हाँ तो क्यों .

फिल्म इंडस्ट्री में आयोजित एक आयोजन में, बॉलीवुड अभिनेता नसीम शाह का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह अपने कुछ बयान दे रहे थे। वीडियो में उन्होंने अपने एक दोस्त को सलाह देते हुए उर्वशी रौतेला का नाम लिया था। नसीम शाह ने उस वीडियो में कहा था कि वह उर्वशी रौतेला को एक बैंक में लोगों के साथ नहीं देखना चाहते।

इस बयान के बाद, उर्वशी रौतेला ने ट्विटर पर एक संदेश शेयर किया जिसमें उन्होंने नसीम शाह के बयान का खंडन किया। उर्वशी रौतेला ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह नसीम शाह के साथ कभी भी एक बैंक में नहीं थी और उनके द्वारा जो वीडियो शेयर किया गया है वह फिल्म से उठाया गया है।

उर्वशी रौतेला ने अपने संदेश में भी यह बताया कि नसीम शाह उन्हें नहीं जानते हैं और उनके साथ कभी काम नहीं किया गया है। इसके अलावा, वह बताती हैं .