सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े इस मामले में ईडी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को भी पूछताछ के लिए दो बार समन भेज चुकी है. हालांकि फर्नांडीज अभी तक हाजिर नहीं हुई हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली की अति सुरक्षित तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के भीतर से ही 200 करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चलाने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच का दायरा बढ़ता ही जा रहा है. इस रैकेट का मास्टरमाइंड सुकेश चंदशेखर (Sukesh ChandraShekhar) है, जो 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने के मामले में मुख्य आरोपी है. प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी तिहाड़ जेल जाकर मामले से जुड़े रमदानी भाइयों से पूछताछ करने वाली है. ये दोनों आरोपी तिहाड़ जेल में ही बंद हैं. बता दें कि ED जल्द ही सुकेश चंदशेखर को भी रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े इस मामले में ईडी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को भी पूछताछ के लिए दो बार समन भेज चुकी है. हालांकि फर्नांडीज अभी तक हाजिर नहीं हुई हैं. खबरों के मुताबिक, सुकेश ने महंगे गिफ्ट भेजकर जैकलीन को अपनी बातों में फंसा लिया था. वो जैकलीन को एक बड़ा अधिकारी बताकर संपर्क करता था. खबरों के मुताबिक, 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने का आरोपी सुकेश अभिनेत्री जैकलीन को तिहाड़ जेल के भीतर से ही फोन करता था. सूत्रों का कहना है कि सुकेश तिहाड़ जेल के अंदर से कॉल स्पूफिंग सिस्टम के जरिये एक्ट्रेस को फोन करता था. लेकिन उसने अपनी पहचान जाहिर नहीं की. एजेंसियों को सुकेश चंद्रशेखर की महत्वपूर्ण कॉल डिटेल हाथ लगी है. इसी के जरिये जैकलीन के साथ हुई धोखाधड़ी की जांच एजेंसियों को भी जानकारी मिली थी.

बॉलीवुड की एक और महिला शख्सियत भी सुकेश के झांसे में आ गई थी. ये सेलेब्रिटी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है. एक फिल्म ऐक्टर भी उसके रडार पर था और इन सभी से जल्दी ही ईडी पूछताछ कर सकती है.