फिल्मी खबरेंमनोरंजन

राज बब्बर ने स्मिता पाटिल की याद में लिखा एक इमोशनल नोट

Raj Babbar Pens An Emotional Note In Memory Of Late Smita Patil

राज बब्बर ने अपनी दिवंगत पत्नी और अभिनेत्री स्मिता पाटिल को उनकी पुण्यतिथि पर एक दिलकश संदेश साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले गए।

अभिनेता राज बब्बर अपनी दिवंगत पत्नी और अभिनेत्री स्मिता पाटिल की एक खूबसूरत तस्वीर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गए। बब्बर ने तस्वीर के साथ एक दिल को छू लेने वाला संदेश भी लिखा। उन अनजान लोगों के लिए, स्मिता पाटिल का पुत्र प्रेटिक बब्बर के जन्म के बाद प्रसव संबंधी जटिलताओं के कारण 1986 में 31 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

 

 

View this post on Instagram

 

Today decades ago, you went away silently. Each year this day reminds me that you shall be missed more with every passing year.

A post shared by Raj Babbar (@rajbabbarmp) on

 

स्मिता पाटिल के साथ पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए, राज बब्बर ने एक साक्षात्कार में कहा, “मैं उनसे पहली बार उड़ीसा के राउरकेला में मिला था, जहाँ हम सतीश मिश्रा की फिल्म भीगी पलकें की शूटिंग के लिए गए थे। हमारी पहली मुलाकात एक तरह से समाप्त हुई। टकराव – एक मीठी झड़प जिसने बाद में एक रिश्ते की नींव रखी। मैं उससे जाने वाले शब्द से प्रभावित था। ”

 

2016 में, अपनी माँ की पुण्यतिथि पर, प्रतीक ने लिखा: “मेरी माँ आज ही मर गई!” 30 साल पहले 13 दिसंबर को। स्मिता की आत्मा अभी भी जीवित है .. और गर्व और सम्मान और गरिमा के साथ रहती है! 30 साल बाद स्मिता अभी भी एक पूरे देश को मिस करने का प्रबंधन करती है .. उसे गर्व है कि वह कौन थी और उसने क्या हासिल किया .. और लोगों के लिए उसने जो अद्भुत काम किए। वह वास्तव में विशेष था। एक परी। भगवान ने भेजा .. सचमुच .. वह भगवान का बच्चा था। लेकिन तब देवता लालची हो गए और उसे अपने लिए रखना चाहते थे। Yess वे उसे बेहतर मिल गया। उसने हमें हमेशा इतना गौरवान्वित किया है और हमें गौरवान्वित करती रहेगी और बहुतों को प्रेरित करती रहेगी। R.I.P. स्मिता पाटिल 1955-1986। मैं उससे प्यार करता हूँ .. जितना मैं उससे नफरत करता हूँ उतना कभी नहीं होने के लिए। मैं आभारी हूं कि मैं उनका बेटा हूं। एक महान महिला का बेटा! एक सच्चा आइकन! महापुरुष!। मैं उसे गर्व महसूस कराऊंगा! और जब तक मैं नहीं करूंगा, मैं आराम नहीं करूंगा! ”

 

View this post on Instagram

 

circa #1980 #flashback #greatness ❤️

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

 

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker