Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

अभिनेता आशीष रॉय का निधन, सांस लेने में दिक्कत से हुई मौत -Thanks India News

फिल्म एवं टेलीविजन के  अभिनेता आशीष रॉय का मुंबई में निधन हो गया है। सूत्रों के मुताबिक 24 नवंबर को अल सुबह करीब 4 बजे अभिनेता आशीष रॉय की म...


फिल्म एवं टेलीविजन के अभिनेता आशीष रॉय का मुंबई में निधन हो गया है। सूत्रों के मुताबिक 24 नवंबर को अल सुबह करीब 4 बजे अभिनेता आशीष रॉय की मौत किडनी फेल होने की वजह से हुई। अभिनेता रॉय ने 55 वर्ष की आयु में अपने घर में ही अंतिम सांस ली। आशीष पिछले कुछ वर्षो से किडनी की बिमारी से जूझ रहे थे और आशीष रॉय के पास इलाज के पैसे नहीं थे। पिछले एक वर्ष में वे कई बार अपने प्रशंसको से सोशल मीडिया के जरिए लोगों से आर्थिक मदद भी मांग चुके थे।

करीबी दोस्त सूरज थापर की निधन की पुष्टि

आशीष रॉय के करीबी मित्र सूरज थापर ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की।एक समाचार पत्र को सूरज ने बताया, "पिछले कुछ सालों से आशीष किडनी की लम्बी बीमारी से झुज रहे थे। आशीष रॉय  फिर से अपने पैर पर खड़े होने की काफी कोशिश कर रहे थे और एक हद तक आशीष कामयाब भी हो चुके थे। आशीष अपनी दोनों किडनी खराब होने के बावजूद वे अपना इलाज करवा रहे थे और लोगों से काम मांग रहे थे।"

सास लेने में तकलीफ के बाद मौत 

आशीष रॉय को अचानक 24 नवम्बर को सुबह तकरीबन 3.30 बजे उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई। उन्हें छाती में बहुत दर्द महसूस। जो लड़का आशीष के साथ रहता है, उसे उन्होंने अपने दर्द के बारे बताया था। अंतिम समय में लड़के से बातचीत के दौरान ही लड़के के गोद में ही उनकी मौत हो गई।"


कोई टिप्पणी नहीं