Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पालीः मुण्डारा-सादड़ी सड़क हादसे में सीमेंट की ईटो से लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला

पालीः मुण्डारा-सादड़ी सड़क हादसे में सीमेंट की ईटो से लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला    सादड़ी ( पाली ) में मंगलवार सुबह एक सीमेंट की ईटो ल...

accident-in-sadri-mundara-desuri
पालीः मुण्डारा-सादड़ी सड़क हादसे में सीमेंट की ईटो से लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला
  

सादड़ी ( पाली ) में मंगलवार सुबह एक सीमेंट की ईटो लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचल लिया. हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोग घायल युवक को अस्पताल ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के लिए रेफर किया गया. उदयपुर ले जाते वक्त रणकपुर के पास पहुंचते-पहुंचते घायल ने दम तोड़ दिया.

 जिले के सादड़ी थानांतर्गत मुंडारा में सीमेंट ब्लॉक से भरे ट्रैक्टर ने देसूरी निवासी एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस हेड कांस्टेबल दलपतसिंह के अनुसार देसूरी निवासी संजय पुत्र बाबूलाल सुथार इन दिनों फालना में रह रहा था और फर्नीचर बनाने का काम करता था. वह देसूरी में फर्नीचर बनाने के काम से मंगलवार सुबह रवाना हुआ.

सुबह करीब दस बजे मुंडारा में पेट्रोल पंप और होटल युवराज के निकट पीछे से आ रहे ट्रैक्टर की टक्कर से सड़क पर गिर पड़ा. इसी के साथ ट्रैक्टर का अगला पहिया बांयी तरफ से संजय के कमर और हाथ पर चढ़ गया.

जानकारी के अनुसार एक ही दिशा से आ रहे ट्रैक्टर और बाइक के सामने अचानक मवेशी आ गए. जिससे यह हादसा हो गया. हादसे के बाद ट्रैक्टर सड़क से नीचे उतर गया और गीली मिट्टी में धंस गया. हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को सादड़ी सीएचसी पहुंचाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के लिए रैफर किया गया. उदयपुर ले जाते वक्त रणकपुर के पास पहुंचते-पहुंचते घायल ने दम तोड़ दिया.

इधर,सूचना मिलने के बाद सादड़ी पुलिस के हेड कांस्टेबल दलपतसिंह, कांस्टेबल कमल और सुंदर ने मौका मुआयना किया. और शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया. हादसे में देसूरी निवासी युवक संजय की मौत से देसूरी कस्बें में शोक की लहर फैल गई हैं. मृतक विवाहित हैं और उसकी एक बेटी और एक बेटा है.

कोई टिप्पणी नहीं

Header Ads