Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

लद्दाख विवाद पर अमित शाह का बड़ा बयान, हम हमारी एक-एक इंच जमीन को लेकर सजग

लद्दाख विवाद पर अमित शाह का बड़ा बयान, हम हमारी एक-एक इंच जमीन को लेकर सजग, कोई इसे नहीं ले सकता  नई दिल्ली:  लद्दाख में चीन के साथ जारी गतिर...

लद्दाख विवाद पर अमित शाह का बड़ा बयान,

लद्दाख विवाद पर अमित शाह का बड़ा बयान, हम हमारी एक-एक इंच जमीन को लेकर सजग, कोई इसे नहीं ले सकता 

नई दिल्ली:  लद्दाख में चीन के साथ जारी गतिरोध के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार देश की एक-एक इंच जमीन को बचाने के लिए पूरी तरह सजग है और कोई इस पर कब्जा नहीं कर सकता. अमित शाह ने यह भी कहा कि सरकार चीन में लद्दाख के साथ हो रहे गतिरोध को सुलझाने के लिए हरसंभव सैन्य और कूटनीतिक कदम भी उठा रही है.

क्या चीन ने भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया है, इस प्रश्न के जवाब में गृह मंत्री ने CNN 18 NEWS से कहा कि हम हमारे एक-एक इंच भू-भाग को लेकर सतर्क हैं, कोई भी देश हमारे भू-भाग पर  कब्जा नहीं कर सकता। हमारे रक्षा बल और नेतृत्व देश की संप्रभुता और सीमा की रक्षा करने में सक्षम हैं. अमित शाह ने यह भी कहा कि सरकार देश की संप्रभुता और सुरक्षा के लिए कटिबद है.आने वाले बिहार चुनाव के बारे में शाह ने विश्वास जताया कि राजग दो-तिहाई बहुमत बीजेपी हासिल करेगा.

शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ही चुनाव के बाद बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे. गृह मंत्री शाह ने कहा कि अगले साल  होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल की सरकार भी बदलेगी और भाजपा वहां सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि हम पश्चिम बंगाल में और मजबूती के साथ लड़ेंगे और सरकार भी बनाएंगे. उन्होंने कहा कि ममता बेनर्जी की पश्चिम बंगाल सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति गंभीर है और बीजेपी जैसे राष्ट्रीय राजनीतिक दलों को वहां राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करने का हर अधिकार है.

कोई टिप्पणी नहीं

Header Ads