राजस्थान कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर की वेकेंसी का फॉर्म भरने में आ रही परेशानी, साईट बहुत ही धीमी

 

 राजस्थान कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर की वेकेंसी का फॉर्म भरने में आ रही परेशानी, साईट बहुत ही धीमी  

जयपुर: राजस्थान में पहली बारे नही दूसरी बार कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर का फॉर्म भरा जा रहा है. पिछली बार कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर का फॉर्म sso के माध्यम से भरा गया था, लेकिन इस बार स्वास्थ्य विभाग ने ये फॉर्म सम्बंधित सभी कार्य किसी एजेंसी को दिया है. जिससे अभियार्थियो को फॉर्म भरने सम्बंधित समस्या हो रही है.  

जिन्होंने पहले फॉर्म भरा था उन्हें भी अब फॉर्म भरने में समस्याए आ रही है. एजेंसी का लिंक पर क्लिक करने पर  लम्बे समय बाद रिस्पोंस मिल रह है. साथ ही अभियार्थियो को आधार से लिंक मोबाईल नंबर फॉर्म भरने के लिए अनिवार्य है जिससे कही अभियार्थियो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और वे अभियार्थी फॉर्म भरने से पहले आधार केन्द्रों के चक्कर काट रहे है.

      कही अभियार्थियो की शिकायत है की उनके द्वारा किये गये मेल का जवाब, एक जैसा ही आ रहा है हम काम कर रहे है . अभी पेमेंट नही होता, तो कभी साईट नही चलती जैसी समस्याओ का सामना करना पढ़ रहा है.

अभियार्थी मांग कर  रहे है की उनका sso के माध्यम से भरा जाए तो कोई मांग कर रहा है की फॉर्म की अंतिम तिथि को बढाया जाए. हालाँकि देखना होंगा की सरकार और एजेंसी का समंवय कैसा रहता है कम्युनिटी वेकेंसी को लेकर .

0/Post a Comment/Comments

ad

ad