सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह अपने घर में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए और घर पर काम करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी और बांद्रा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सुशांत के निधन की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध है चाहे वो बॉलीवुड हो या राजनेता।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा कि सुशांत सिंह राजपूत...एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए। उनके अभिनय ने कई लोगों को प्रेरित किया, कई यादगार परफॉर्मेंस वो अपने पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। उनके परिवार और फैंस के साथ मेर सांत्वनाएं है।

राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल था। उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरे पास शब्द नहीं हैं, समझ नहीं आ रहा हैं कि आपने ऐसा क्यों किया। एक उज्ज्वल युवा बच्चा जो बालाजी आया था और जिस सितारे ने पूरे राष्ट्र को अपना कायल बनाया। तुमने एक लंबा सफर तय किया था और अभी कई और मील की दूरी पर जाना था। तुम भी जल्द ही चले गए। सुशांत सिंह राजपूत तुम्हारी याद आएगी।

कुमार विश्वास ने ट्ववीट करके कहा है कि स्तब्ध हूं ! पिछले हफ़्ते यूं ही अचानक सोचा था कि तुम्हें कॉल करूंगा, बात करूंगा, खाली वक़्त कैसे कट रहा है इस पर बात करेंगे, हंसी-मज़ाक़ करेंगे ! इतना लेट तो नहीं हुआ भाई कि तुम ऐसे ख़ामोश हो गए ? उफ़ Crying face
“तुम गए क्या शहर सूना कर गए,
दर्द का आकार दूना कर गए..!”

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा है कि लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूँ अचानक जाना हिंदी फ़िल्म जगत और उनके चाहनेवालों के लिए अत्यंत दुखद एवं स्तब्धकारी है... ‘धोनी’ के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी। भावपूर्ण श्रद्धांजलि!

0/Post a Comment/Comments

ad

ad