सोनाक्षी सिन्हा ने निष्क्रिय किया अपना ट्विटर अकाउंट, बोलीं- मानसिक स्वास्थ्य बचाने के लिए यह पहला कदम

sonakshi thanks india news

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर स्टार किड्स लोगों के निशाने पर हैं. ट्रोलर्स से बचने के लिए स्टार किड्स सोशल मीडिया पर एक्टिव भी नहीं है. वहीं, स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर पहली नेगेटिविटी से बचने के लिए अपने ट्वीट अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया है. खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.


सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पोस्ट में बताया कि मेंटल हेल्थ को बचाने के लिए यह उनका पहला कदम है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'अपने मानसिक स्वास्थ्य को बचाने की दिशा में सबसे पहला कदम है खुद को नेगेटिविटी से दूर रखना. इन दिनों ट्विटर कुछ ऐसा ही बन चुका है. इसलिए मैं अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर रही हूं. बाय. शांति में रहो.' इसके साथ इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में, बाय ट्विटर.'



इतना ही नहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया है. उनकी पोस्ट पर अब कोई कमेंट नहीं कर सकता है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोनाक्षी सिन्हा को परिवारवाद को लेकर भी लगातार ट्रोल किया जा रहा था. इसके साथ ही एक्ट्रेस सोनम कपूर को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था. जिसके बाद उन्होंने ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया था.

0/Post a Comment/Comments

ad

ad