Breaking News

पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में की वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत

पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में की वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत

PM Modi Varanasi Visit: बीजेपी की सदस्यता अभियान की शुरुआत करने पहुंचे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण किया.
Live Updates : पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में की वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत
बीजेपी (BJP) की सदस्यता अभियान की शुरुआत करने पहुंचे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी (PM Narendra Modi)  ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण किया. इस मौके पर उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय मौजूद थे. भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल शास्त्री के बेटे ने भी पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी एयरपोर्ट पर स्वागत किया. पीएम मोदी ने वाराणसी पहुंचने से पहले ट्वीटर पर जानकारी दी कि वह कार्यकर्ताओं के बीच शुक्रवार को पेश हुए बजट के बारे में बोलेंगे. प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए इस बार मुख्य प्वाइंट पर छह आईपीएस लगे हैं. इसके अलावा छह एडिशनल एसपी, 16 डीएसपी को भी तैनात हैं वहीं, 200 इंस्पेक्टर, दरोगा के अलावा छह कंपनी पैरामिल्रिटी फोर्स व पांच कंपनी पीएसी भी तैनात है. इसके अलावा 800 से ज्यादा कांस्टेबल, जिले की क्यूआरटी, स्पेशल-120 के साथ ही सभी थानाध्यक्ष व सीओ भी ड्यूटी में तैनात हैं.








लाल बहादुर शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री ने किया पीएम मोदी का स्वागत

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल शास्त्री के बेटे ने पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी एयरपोर्ट पर स्वागत किया. पीएम मोदी ने बाद में लाल बहादुर शास्त्री की एक प्रतिमा का उद्घाटन किया.


पीएम मोदी ने वाराणसी एयरपोर्ट पर लाल बहादुर शास्त्री की मूर्ति का अनावरण किया









loading...


कोई टिप्पणी नहीं