Breaking News

राहुल गांधी को मनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता ने की आत्महत्या की कोशिश, राहुल इस्तीफे पर अड़े

इस्तीफे पर अड़े राहुल गांधी को मनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता ने की आत्महत्या की कोशिश

हाइलाइट्स
  • राहुल गांधी को मनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता ने पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या की कोशिश की
  • पुलिस और कुछ लोगों ने मिलकर तुरंत ही शख्स को सुरक्षित पेड़ से उतार लिया
  • कांग्रेस समर्थक का कहना है कि राहुल इस्तीफा वापस लें नहीं तो वह जान दे देगा
  • सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के फैसले पर टिके हुए हैं



पुलिस ने कुछ लोगों की मदद से शख्स को उतारा गया

दिल्ली में कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने राहुल गांधी को अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए मनाने के लिए अजीब हरकत की। इस शख्स ने पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन उसे तत्काल ही पेड़ से उतार लिया गया। राहुल समर्थक का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद पर उन्हें बने रहना चाहिए।




नई दिल्ली 
दिल्ली में कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या करने की कोशिश की। कार्यकर्ता की मांग है कि राहुल गांधी अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा वापस लें। अभी तक आत्महत्या की कोशिश करनेवाले इस शख्स के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि, पेड़ पर चढ़ने के कुछ देर बाद ही मौजूद लोगों ने उसे तत्काल उतार लिया। 
बता दें कि लोकसभा चुनावों में हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश की है। सूत्रों का कहना है कि मनाने की कोशिशों के बाद भी राहुल अपने इस्तीफे के फैसले पर डटे हैं। आत्महत्या की कोशिश करनेवाले शख्स का कहना है, राहुल गांधी को अपना इस्तीफा वापस लेना चाहिए। अगर वह अपना इस्तीफा वापस नहीं लेते हैं तो मैं अपनी जान दे दूंगा।'






मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राहुल गांधी को मनाने की सभी कोशिशें नाकाम रही हैं। उन्होंने पार्टी को अपना विकल्प ढूंढ़ने के लिए कुछ वक्त दे दिया है। कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों के साथ मुलाकात के दौरान भी उन्हें मनाने की कोशिश की गई, लेकिन वह इस्तीफे पर अड़े हैं। राहुल के स्थान पर सुशील कुमार शिंद को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की खबरें भी हैं।
पुलिस ने कुछ लोगों की मदद से शख्स को उतारा गया



loading...



कोई टिप्पणी नहीं