Breaking News

सदिंग्ध हालात में फंदे से लटका मिला बालक का शव, नाना-नानी के उड़ गए होश, परिजनों ने जताया संदेह

सदिंग्ध हालात में फंदे से लटका मिला बालक का शव, नाना-नानी के उड़ गए होश, परिजनों ने जताया संदेह

सादड़ी। जिले के सादड़ी क्षेत्र के प्रतापगढ़ बावरियों का झुंपा बस्ती में शनिवार को एक बालक के फंदे पर झूलने से हुई मौत की खबर से सनसनी फैल गई। लोगों के जमघट लग गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच परिजनों की मौजूदगी में शव उतरवाकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों ने मौत पर संदेह व्यक्त किया है।



पुलिस हेड कांस्टेबल करणाराम ने बताया कि कैलाश पुत्र गणेशराम बावरी (13) जिसके माता पिता तेलंगाना गंटूर प्रदेश में मूर्ति व्यवसाय करते है। कैलाश बावरी पढ़ाई को लेकर पिछले सोमवार को नाना-नानी के पास सादड़ी आया था। जिसे गुरुवार को स्कूल में प्रवेश भी दिलाया गया। शुक्रवार को आवागमन करने के लिए एक नई साइकिल भी खरीदी। शुक्रवार रात ननिहाल से खाना खाकर सोने उनके पैतृक घर चला गया था। शनिवार सुबह चाय दूध पीने नहीं पहुंचा तो नाना-नानी उसकी तलाश में उसके मकान पहुंच गए।



जहां एक कमरे में कैलाश का शव ओढऩी के बने फंदे से लटका हुआ मिला। शव को देखकर नाना-नानी के होश उड़ गए। इसके बाद ग्रामीणों का जमघट लग गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव नीचे उतरवाकर अस्पताल मोर्चरी में रखवाया। इधर, परिजनों ने कैलाश की मौत पर संदेह व्यक्त किया है। मृतक बालक के परिजनों के तेलंगाना से आने के बाद ही पोस्टमार्टम कार्रवाही होगी।



loading...


कोई टिप्पणी नहीं