submit your Url to cotid.org tto improve marketing This site is listed under Internet Directory मुखर्जी नगर दिल्ली में बाप-बेटे की पिटाई पर बवाल, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड - THANKS INDIA NEWS

Breaking News

मुखर्जी नगर दिल्ली में बाप-बेटे की पिटाई पर बवाल, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड


दिल्ली के मुखर्जी नगर में बाप-बेटे की पिटाई पर बवाल, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने के बाहर पुलिसवालों ने सिख ग्रामीण सेवा चालक और उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस घटना से गुस्साए लोगों ने इनर रिंग रोड को जाम कर दिया और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मामले में देर रात इलाके के डीसीपी ने तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया.

दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने के बाहर रविवार देर शाम सिख ग्रामीण सेवा चालक और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हुई. इस बीच चालक सरदार ने कृपाण निकाल ली. इसके बाद पुलिसवालों ने इकट्ठा होकर बीच रोड पर चालक सरदार और उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी. करीब आधे घंटे तक मुखर्जी नगर मेन रोड पर चालक सरदार को पुलिस पीटती रही. सरदार को कोई लाठी से मार रहा था, कोई डंडा से तो कोई लात घूसों से. 

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों द्वारा चालक सरदार और उसके बेटे की पिटाई का वीडियो बना लिया. यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायर हो गई. इस घटना को लेकर गुस्साए लोगों ने इनर रिंग रोड को जाम कर दिया और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बड़ी संख्या में सिख समुदाय के लोग सड़क पर आ गए और मुखर्जी नगर थाने के बाहर जबरदस्त हंगामा किया.

गुरुद्वारा सिख प्रबंधक कमेटी से मनजिंदर सिंह सिरसा भी मौके पर पहुंचे और सिख की पिटाई और पग के अपमान के कारण पुलिसकर्मियों पर हत्या की कोशिश का मुकद्दमा दर्ज करने की मांग की. इसके बाद मामले को लेकर देर रात इलाके के डीसीपी ने तीन पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया.

वहीं, पुलिस के मुताबिक, शाम करीब 6:00 बजे ग्रामीण सेवा चालक और एक पुलिसकर्मी के बीच झड़प हुई. विवाद इस कदर बढ़ गया कि ग्रामीण सेवा चालक ने पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया, जिसमें उसको चोट भी आई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मामले में सिख चालक भी शुरुआत में कानून हाथ में लेकर जानलेवा हमला करते नजर आ रहा है, तो वहीं, वर्दी में पुलिसकर्मी हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर मारपीट कर रहे थे.