submit your Url to cotid.org tto improve marketing This site is listed under Internet Directory Toy Story 4- टॉय स्टोरी 4 की वॉयस कास्ट सरप्राइज सेलेब्रिटीज से भरपूर है - THANKS INDIA NEWS

Breaking News

Toy Story 4- टॉय स्टोरी 4 की वॉयस कास्ट सरप्राइज सेलेब्रिटीज से भरपूर है


टॉय स्टोरी 4 की वॉयस कास्ट सरप्राइज सेलेब्रिटीज से भरपूर है 
यह मानना मुश्किल है कि 1995 में मूल टॉय स्टोरी फिल्म ने सिनेमाघरों में वापसी की थी। तब से, फ्रैंचाइज़ ने दिल खोलकर और पुरस्कृत सीक्वेल देना जारी रखा है, जो किसी तरह दर्शकों को रोना चाहते हैं, उनके बचपन के बारे में सोचते हैं, और एक ही बैठे में हंसी में फूटना । अब, टॉय स्टोरी 3 की रिलीज़ के नौ साल बाद, जिसे समापन फिल्म के रूप में माना जा रहा था, टॉय स्टोरी 4 सेलेब वॉयस कास्ट (कुछ नए नामों के साथ) को और अधिक के लिए वापस लाती है।
वर्षों से, टॉय स्टोरी फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों को वुडी, बज़ और कंपनी के पीछे की आवाज़ों से प्यार हो गया है - और लाइनअप में सिर्फ टॉम हैंक्स और टिम एलेंस ही नहीं, बल्कि वॉलेस शॉन, जॉन रटज़ेनबर्गर, और एनी जैसी सेकेंडरी वॉइस एक्टर्स पॉट्स, भी।
टॉय स्टोरी 4 में, सभी फ्रैंचाइज़ी पसंदीदा बो पिप (पॉट्स) के साथ पुनर्मिलन करती हैं और कुछ नए खिलौनों के साथ टीम बनाती हैं। बूट करने के लिए, कलाकारों में कुछ आश्चर्यजनक सेलिब्रिटी कैमियो भी शामिल हैं। गंभीरता से, इस फिल्म में बहुत सारे जाने-माने कलाकार हैं (जो कि पूरी तरह से समझ में आता है क्योंकि कौन टॉय स्टोरी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा नहीं बनना चाहता?) जिसे आप कुछ याद कर सकते हैं। सौभाग्य से, हमने उन्हें आप सभी के लिए पकड़ा

टोनी हेल: द वॉयस ऑफ़ फ़ोर्की


टॉय स्टोरी 4 की फ़ॉर्की, बोनी की मूल रचना जो एक स्पार्क और शाब्दिक कचरा है, एक नया चरित्र है जिसे आपने शायद ट्रेलरों पर हावी होते देखा है। वह टोनी हेल द्वारा बड़े पर्दे पर लाए गए, जो कि इसी तरह के विकराल, अर्रेस्टेड डेवलपमेंट्स बस्टर ब्लूथ और वीप्स गैरी जैसे असुरक्षित चरित्रों के लिए जाने जाते हैं। ऑडियंस बिल्कुल खुले हाथों के साथ इस एनिमेटेड ब्रह्मांड के लिए फ़ॉर्की का स्वागत करने जा रहे हैं, जैसे कि खिलौने फिल्म में करते हैं।

एनी पॉट्स: द वॉयस ऑफ बो पीप


जैसा कि आप अब तक जानते हैं, टॉय स्टोरी 4 एनी पॉट्स द्वारा आवाज दी गई बो पीप की वापसी को चिह्नित करती है, जो दशकों से टीवी और फिल्मों में काम कर रहे हैं। उनका सबसे प्रतिष्ठित चरित्र, निश्चित रूप से, डिजाइनिंग महिलाओं से मैरी जो है। उसके हिस्से के लिए, बो के चरित्र की टॉय स्टोरी और टॉय स्टोरी 2 में एक प्रमुख भूमिका थी, लेकिन उसे टॉय स्टोरी 3 के रूप में छोड़ दिया गया था। वह अब वापस आ गई है और एक अधिक लड़ाकू-तैयार पहनावा खेल रही है

कीगन-माइकल की: द वॉयस ऑफ डकी


कॉमेडियन और अभिनेता कीगन-माइकल की एक आराध्य खिलौना बतख के रूप में टॉय स्टोरी ब्रह्मांड में आता है, जो जीवन को एक कार्निवल पुरस्कार के रूप में बचता है। वह उचित रूप से ड्यूकी नाम से है। वह निश्चित रूप से ऑडियंस को उस क्षण से हँसाता रहेगा जब तक कि वह अंतिम क्रेडिट दृश्यों के खत्म होने तक दिखाई नहीं देता।

जॉर्डन पील: द वॉइस ऑफ बनी


जॉर्डन पील ने इस फिल्म के लिए अपने की एंड पील सह-कलाकार के साथ फिर से टीम बनाने के लिए एक पल के लिए प्रतिभाशाली हॉरर फिल्में बनाने से दूर कदम रखा। पील ने बन्नी को आवाज़ दी, जो कार्निवल से भी आता है और वास्तव में उसके हाथ से की के चरित्र डकी के लिए सिल दिया जाता है। पुनः, स्थायी रूप से पुन: संलग्न, और यह बहुत अच्छा लगता है!

क्रिस्टीना हेंड्रिक: वॉइस ऑफ़ गैबी गैबी


अपने अच्छे लड़कियों के चरित्र की तरह, मैड मेन वयोवृद्ध क्रिस्टीना हेंड्रिक की गैबी गैबी वह सबसे प्यारी, मासूम व्यक्ति नहीं है जो वह पहली बार दिखती है। लेकिन जब तक एंटीक डॉल की बड़ी नीली आँखें और मुस्कुराहट थोड़ी भयावह हो जाती है, क्योंकि वह फिल्म के प्रतिपक्षी के रूप में प्रकट होती है, उसकी कहानी का एक और पक्ष है।