submit your Url to cotid.org tto improve marketing This site is listed under Internet Directory गुलबदन ने कहा -"रशीद मानसिक रूप से मजबूत, तेजी से सीखेगा" - THANKS INDIA NEWS

Breaking News

गुलबदन ने कहा -"रशीद मानसिक रूप से मजबूत, तेजी से सीखेगा"

रशीद मानसिक रूप से मजबूत, तेजी से सीखेगा


अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदन नायब ने शुक्रवार को कहा कि लेग स्पिनर रशीद खान मानसिक रूप से काफी मजबूत है और इंग्लैंड के खिलाफ एक खराब मैच से उन पर असर नहीं पड़ेगा। रशीद ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नौ ओवर में 110 रन दे डाले और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।
गुलबदन ने कहा ,'' मुझे पता है कि यह हर खिलाड़ी के साथ होता है। इस तरह का दिन आता है। क्रिकेट में अच्छे बुरे दिन आते हैं। यह रशीद खान का एक बुरा दिन था।
उन्होंने कहा ,'' रशीद मानसिक रूप से काफी मजबूत है और तेजी से सीखता है। वह पिछले दिन के बारे में नहीं सोचता और वर्तमान तथा भविष्य पर ध्यान देता है जो उसकी खूबी है।
उन्होंने स्वीकार किया कि अफगानिस्तान का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में निराशाजनक रहा है । उन्होंने कहा ,'' इंग्लैंड का मैच पाजीटिव रहा जिसमें हम पूरे 50 ओवर बल्लेबाजी कर सके।
गुलबदन ने कहा कि अफगानिस्तान को शीर्ष टीमों के खिलाफ लगातार खेलना चाहिये। उन्होंने कहा ,'' हमें अपना अनुभव बेहतर करना होगा लिहाजा भारत, आस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान जैसी टीमों के खिलाफ लगातार खेलना जरूरी है।