submit your Url to cotid.org tto improve marketing This site is listed under Internet Directory रांची के न्यूक्लियस मॉल के तीसरे तल्ले से छात्र गिरा हुई मौत - THANKS INDIA NEWS

Breaking News

रांची के न्यूक्लियस मॉल के तीसरे तल्ले से छात्र गिरा हुई मौत


रांची के न्यूक्लियस मॉल के तीसरे तल्ले से छात्र गिरा हुई मौत
रांची : सर्कुलर रोड स्थित न्यूक्लियस मॉल में शनिवार की शाम छह बजे अप्रत्याशित घटना घटी. मॉल के तीसरे तल्ले से नीचे गिरने से पार्थिव साह (11) की मौत हो गयी. 
वह ब्रिजफोर्ड स्कूल में छठी क्लास का छात्र था और धुर्वा टंकी साइड का रहने वाला था. घटना के बाद मॉल में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना पाकर लालपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची. लेकिन इससे पहले ही परिजन पार्थिव के बचे होने की आस में उसे ऑर्किड अस्पताल ले जा चुके थे. 
जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पार्थिव कोतवाली थाना में सब इंस्पेक्टर दुर्गा देवी की इकलौती संतान था. घटना की जानकारी मिलने पर वह भी अस्पताल पहुंचीं और अपने पुत्र के शव को देख रो पड़ीं. घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के अन्य सदस्य भी अस्पताल पहुंचे, इसके बाद वहां का माहौल गमगीन हो गया.
सूचना पाकर रात 9.30 बजे एसएसपी अनीश गुप्ता भी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. घटनास्थल पर मौजूद फूफा राजेश कुमार ने बताया कि पार्थिव पिछले एक सप्ताह से मॉल जाने की जिद कर रहा था. राजेश के अनुसार वह पत्नी, बच्चे, परिवार के अन्य सदस्यों  और पार्थिव को लेकर मॉल घूमने आये थे. मॉल के तीसरे तल्ले पर पार्थिव रेलिंग से नीचे देखने लगा. इसी दौरान उसने अपना संतुलन खो दिया और नीचे गिर गया. घटना के बाद  राजेश तत्काल नीचे आये और गंभीर अवस्था में पार्थिव को बाहर लेकर पहुंचे. 
सिर में चोट लगने की वजह से फर्श पर खून फैल गया था. मॉल के बाहर आने के बाद वह एक कार चालक से लिफ्ट लेकर ऑर्किड अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. राजेश के अनुसार, घटना के दौरान परिवार के कुछ सदस्यों ने उसे पीछे से खींच कर बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे असफल रहे. 
मॉल के तीसरे तल्ले पर काफी देर से बच्चा रेलिंग के आसपास खेल रहा था. इसी दौरान वह उलट कर नीचे गिर गया. 
पंकज पांडेय, निदेशक न्यूक्लियस मॉल







कोई टिप्पणी नहीं