submit your Url to cotid.org tto improve marketing This site is listed under Internet Directory एयर इंडिया का पायलट शोपलिफ्टिंग के लिए निलंबित है - THANKS INDIA NEWS

Breaking News

एयर इंडिया का पायलट शोपलिफ्टिंग के लिए निलंबित है

 एयर इंडिया का पायलट शोपलिफ्टिंग के लिए निलंबित है


एयर इंडिया ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है और कप्तान को निलंबित कर दिया है।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, “इसके एक कप्तान श्री रोहित भसीन की प्रारंभिक रिपोर्ट है, जो एक क्षेत्रीय निदेशक के रूप में भी काम कर रहे हैं, सिडनी में एक duty free shop से ​​एक बटुआ उठा रहे हैं।
नई दिल्ली: तेज तर्रार कार्रवाई के कारण एक चौंकाने वाली घटना में, एयर इंडिया ने अपने क्षेत्रीय निदेशक (पूर्वी क्षेत्र) रोहित भसीन को निलंबित कर दिया है, जो 22 जून को सिडनी हवाई अड्डे पर एक ड्यूटी फ्री शॉप से ​​बटुए की खरीदारी करने के लिए एक वरिष्ठ पायलट भी हैं। अधिकारियों ने रविवार को कहा। श्री भसीन को एयर इंडिया की उड़ान AI301 के कमांडरों (पायलटों) में से एक के रूप में पेश किया गया था, जिसे 22 जून को दिल्ली के लिए सिडनी हवाई अड्डे से रवाना किया गया था।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, “इसके एक कप्तान श्री रोहित भसीन की प्रारंभिक रिपोर्ट है, जो एक क्षेत्रीय निदेशक के रूप में भी काम कर रहे हैं, सिडनी में एक ड्यूटी फ्री शॉप से ​​एक बटुआ उठा रहे हैं। एयर इंडिया ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है और कप्तान को निलंबित कर दिया है। एयर इंडिया अपने कर्मचारियों के समुचित आचरण पर सबसे अधिक तनाव देता है और इसमें अयोग्यता के कृत्यों के प्रति एक सहिष्णुता की नीति है। ”

श्री भसीन को शनिवार को एयर इंडिया द्वारा जारी निलंबन आदेश में कहा गया, “क्षेत्रीय प्रबंधक ऑस्ट्रेलिया द्वारा यह बताया गया है कि आपने 22 जून, 2019 की उड़ान AI301 के प्रस्थान से पहले सिडनी हवाई अड्डे पर ड्यूटी फ्री शॉप से खरीदारी करने का एक कार्य किया था। सिडनी एयरपोर्ट से जिसके लिए आप कमांडर में से एक थे। "

एयर इंडिया के आदेश में कहा गया है, '' आपके विरूद्ध शुरू की जाने वाली किसी भी अनुशासनात्मक कार्रवाई के पक्षपात के बिना और लंबित जांच के बाद, आपको तत्काल प्रभाव से निलंबन के अधीन रखा गया है। आप प्रबंधन की लिखित अनुमति के बिना एयर इंडिया लिमिटेड के परिसर में प्रवेश नहीं करेंगे। आप अपना स्टेशन (कोलकाता) नहीं छोड़ेंगे। ”






कोई टिप्पणी नहीं