Breaking News

Box Office Collection: आयुष्मान खुराना Movie Article 15 1st (First) Day Income

Box Office Collection: आयुष्मान खुराना मूवी Article 15 पहले दिन 12 करोड़ की आय


Article 15 में आयुष्मान खुराना की प्रमुख भूमिका वाला नवीनतम अपराधिक् नाटक है, यह फिल्म बदायूं गैंग रेप मामले और ऊना फॉगिंग की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह कहा जाता है कि फिल्म समाज और जातिवाद के कुछ असली क्रूर और डरावने चेहरे को दिखाएगी। फिल्म को आलोचकों से सराहनीय प्रतिक्रिया मिल रही है और यह भी माना जाता है कि फिल्म टिकट खिड़की पर भी अच्छा प्रदर्शन करती है। आयुष्मान खुराना के प्रदर्शन से  उम्मीदें उच्च हैं।




Article 15 ने आयुष्मान की पिछली हिट फिल्म अंधधुन की तुलना में अच्छी शुरुआत की है। अभिनेता ने पिछले वर्ष में दो हिट फिल्में भी दीं। बीओआई की नवीनतम बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, Article 15 ने इसके उद्घाटन पर 10-15% देखा है। जैसा कि यह माना गया था कि यह वही है जो Article 15 शाहिद कपूर स्टार कबीर सिंह से आजकल बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रहा है। मीडिया बिना शर्त फिल्म का प्रचार कर रहा है जो अपने आगामी दिनों में बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी गति की ओर बढ़ेगा। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म 3 से 5 करोड़ के साथ अपनी नाटकीय शुरुआत करेगी।





20 जून को 10 वें लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में एक उद्घाटन कलाकार के रूप में भी चुना गया। फिल्म की कहानी गौरव सोलंकी और अनुभव सिन्हा ने लिखी है, जिन्होंने मुल्क को भी निर्देश दिया था, जिसमें इस्लामोफोबिया भी दिखाया गया था और मुसलमानों के खिलाफ समाज की मानसिकता को दिखाया गया था। यह फिल्म देश की सामाजिक-राजनीतिक स्थिति के आसपास घूमती है, स्वतंत्रता के बाद की घटनाओं के बारे में पिछले महीने हुए शोधों से पता चलता है। फिल्म अनुभव और सिन्हा द्वारा निर्मित, ज़ी स्टूडियोज के प्रोडक्शन बैनर के तहत है। मुख्य कलाकार के अलावा फिल्म में ईशा तलवार और कुमुद मिश्रा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। आइए देखते हैं कि फिल्म अपने आगामी दिनों में कैसा प्रदर्शन करेगी। अधिक जानकारी और Article 15 के नवीनतम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट के लिए हमारे साथ बने रहें।




loading...

कोई टिप्पणी नहीं