Breaking News

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का जादू लंदन में भी चला, आनंद कुमार ने साझा की तस्वीरें

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का जादू लंदन में भी चला, आनंद कुमार ने साझा की तस्वीरें

आनंद कुमार इस वक्त लंदन में हैं, वहां वो भारतीय समुदाय के लिए आयोजित किये गए एक कार्यक्रम के लिए हैं। आनंद कुमार ने लंदन में बसे सभी भारतीय लोगों से मुलाकात की और उनसे बात की। आनंद कुमार ने हालही में कुछ तस्वीरें साझा की जिन्हें देख कर साफ़ नज़र आ रहा है की विदेश में बसे दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी उत्साह हैं। केवल भारतीय ही नहीं बल्कि स्थानीय लोग भी फ़िल्म सुपर 30 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।
गणितज्ञ आनंद कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी लंदन यात्रा से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,"लंदन भी फिल्म "सुपर 30" का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

इस साल आनंद कुमार के सुपर 30 से 18 छात्रों ने आईआईटी की परीक्षा उत्तीर्ण की है और इसी के साथ आनंद कुमार ने एक ओर उपलब्धि अपने नाम कर ली है। हाल ही में, बिहार के कोचिंग सेंटर के पूर्व छात्र सोशल मीडिया पर सुपर 30 में उनके वास्तविक जीवन शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे ऋतिक रोशन की प्रशंसा व्यक्त करते हुए नज़र आये थे।
सुपरस्टार को दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है और हर कोई बड़े पर्दे पर अभिनेता का यह करिश्माई अभिनय देखने के लिए उत्सुक है। ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी सुपर 30 अगले महीने 12 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. सुपर 30 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस मूवी का इंतजार न केवल भारत को है बल्कि लंदन में रहने वाले भारतीय भी सुपर 30 देखने को बहुत एक्साइटेट हैं. आपको बता दें सुपर 30 मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित है.




हाल में ही आनंद कुमार लंदन में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. इस दौरान उनकी लंदन में रह रहे भारतीय मुल्क के लोगों से उनकी मुलाकात हुई. लंदन में सभी लोग सुपर 30 मूवी का इंतजार कर रहे हैं. आनंद कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी लंदन यात्रा से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, लंदन भी फिल्म सुपर 30 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.


इस साल आनंद कुमार के सुपर 30 से 18 छात्रों ने आईआईटी के इग्जाम पास कर एक उपलब्धि अपने नाम कर ली है. सुपर 30 में मूवी में ऋतिक रोशन बिहार में रहने वाले आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं, जो 30 स्टूडेंट्स को आईआईटी-जेईई की इग्जाम में पास करवाने की तैयारियां करवाते हैं. इस मूवी से टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म के ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. अब सबको मूवी के रिलीज होने का इंतजार है. 





कोई टिप्पणी नहीं