submit your Url to cotid.org tto improve marketing This site is listed under Internet Directory Article 15 रिलीज, कई रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार - THANKS INDIA NEWS

Breaking News

Article 15 रिलीज, कई रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार

आयुष्मान खुराना की Article 15 रिलीज, कई रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार 

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार और सिंगर आयुष्मान खुराना हर बार अपने बेहतरीन अभिनय से फैंस के लिए कुछ अलग मूवी लेकर आते हैं. अभिनेता की फिल्म जो की रिलीज से पहले ही काफी विवादों से घिर गई थी. अब सिनेमा घरों में धमाकेदार तरीके से दस्तक दे चुकी है, जिसका सभी को इंतजार था. अब फिल्म कई रिकॉर्ड तौडने को तैयार है. 

सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म
आर्टिकल 15 की कहानी सच्ची घटनाओं  पर आधारित हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना अभी तक के अपने करियर में सबसे अलग भूमिका निभाते हुए नजर आये. इस फिल्म में आयुष्मान IPS ऑफिसर का किरदार निभाते दिखाई दिये. अनुभव सिन्हा ने फिल्म को डायरेक्ट किया. मूवी  की सोशल मीडिया  पर काफी तारीफ की जा रही है. आयुष्मान खुराना के काम को लोग खुब पसंद कर रहे हैं. फिल्म को  3.5 या उससे ज्यादा स्टार मिल रहे है. 
क्या रही फैंस की प्रतिक्रिया 
आयुष्मान की फिल्म पर एक यूजर ने लिखा-'अनुभव सिन्हा ने एक ऐसी फिल्म ऑफर की है जो पावर, पैसे, माइंड सेट के खेल के साथ लड़ती है. शानदार तरीके से महत्वपूर्ण सोशल बुराईयों को हैंडल करता है. हमारे जातिवादी समाज के बहरे कानों के लिए लाउड बैंग फिल्म'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपने उल्लेखनीय और शानदार प्रदर्शन के साथ कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं. अनुभव सिन्हा की आर्टिकल 15 एक साहसिक कदम है. हमें इस समय इसकी जरूरत है, क्योंकि फर्क पड़ता है. शानदार काम आयुष्मान खुराना'. 
एक बार फिर आलोचना में आई आर्टिकल 15
एक यूजर ने लिखा-'आर्टिकल 15 ये फिल्म स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति नहीं है, बल्कि निर्माता की उदासीन सोच है. इस फिल्म ने हिंदू धर्म को बदनाम करने के लिए सारी हदें पार कर दीं. सरकार को इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाना चाहिए. एकजुट होकर अपनी सनातन संस्कृति के लिए लड़ो'.
बता दें कि अब आयुष्मान शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में एक गे शख्स का किरदार निभाने जा रहें है. इस फिल्म में भी आयुष्मान समलैंगिक से जुड़े है. 




कोई टिप्पणी नहीं