नई दिल्ली, जेएनएन । टॉलीवुड की फेम एक्ट्रेस और डायरेक्टर विजया निर्मला का निधन हो गया है। 73 साल की उम्र में विजया निर्मला ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। विजया का निधन हैदराबाद में हुआ है। निर्मला ने करीब 200 से ज्यादा तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने 40 से ज्यादा फिल्मों का निर्देशन भी किया है।



अपने बेहतरीन काम के बदौलत विजया नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज किया जा चुका है। विजया के निधन के बाद पूरी टॉलीवुड एंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई हैं। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। विजया निर्मला की परिवार में उनके पति कृष्णा और बेटा नरेश हैं।
वियाज निर्मला के करियर के बारे में बात करें तो उन्हें बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी। अपने पूरे करियर में उन्होंने करीब 200 फिल्मों काम किया। वैसे विजय निर्मला साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की सौतेली मां भी थीं।
टॉलीवुड की फेम एक्ट्रेस और डायरेक्टर  विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में हैदराबाद में  निधन हो गया। 20 जनवरी 1946 को जन्मी एक्ट्रेस ने 44 तेलुगु फिल्मों का निर्देशन किया है। इसी के चलते उनका नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है। विजया निर्मला के निधन के बाद टॉलीवुड में शो की लहर छा गई है। विजया निर्मला के बाद सभी लोग उन्हें सोशल मीडिया पर  उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  विजया निर्मला की फैमली में  उनके पति कृष्णा और बेटा नरेश है।
एक्टर मंचू मनोज ने ट्विटर पर विजया को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- ''आप आईं, आपने इतिहास बनाया और अब आप चली गईं।
आपको बता दें कि विजया को साल 2008 में तेलुगू सिनेमा के पुरस्कार रघुपीठ वेंकैया अवॉर्ड से नवाजा गया था। उन्होंने 7 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।