Breaking News

वरुण धवन ने बनाई जबरदस्त बॉडी, रेमो डिसूजा के साथ ऐसे पोज देते आए नजर


वरुण धवन ने बनाई जबरदस्त बॉडी, रेमो डिसूजा के साथ ऐसे पोज देते आए नजर

तस्वीर में दोनों बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं और अपनी बॉडी दिखा रहे हैं।
अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' (Street Dancer 3) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अब वरुण ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिनेता के साथ रेमा डिसूजा भी हैं। तस्वीर में दोनों बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं और अपनी बॉडी दिखा रहे हैं।



तस्वीर के साथ वरुण ने लिखा,'When your director is so fit you gotta @remodsouza pushing us all to be the hardest workers #SD3 #anewworld' बता दें कि हाल में वरुण जब डांस रिहर्सल करने के बाद वापस लौट रहे थे, तो उनके एक प्रशंसक ने उन्हें प्यारा सा हाथ से बना कोलाज तोहफे में दिया। कोलाज में वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ की तस्वीरें थीं। बता दें कि यह फिल्म स्ट्रीट डांसर के जीवन पर आधारित है। फिल्म 'एबीसीडी 2' के बाद फिर से श्रृद्धा कपूर और वरुण धवन साथ नजर आएंगे। फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। बता दें कि हाल में वरुण ने एक हिपहॉप डांसर ईशान को इलाज के लिए 5 लाख रुपए की मदद भी की। डांस प्रैक्टिस के दौरान ईशान के साथ हादसा हो गया था। इस हादसे में ईशान के गले की हड्डी टूट गई थी। जब डांसर कार्त‍िक राजा ने ये पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट शेयर की तब वरुण धवन ने ईशान को मदद करने के लिए अपनी इच्छा जाहिर की थी।
 बता दें कि हाल में वरुण ने एक हिपहॉप डांसर ईशान को इलाज के लिए 5 लाख रुपए की मदद भी की। डांस प्रैक्टिस के दौरान ईशान के साथ हादसा हो गया था। इस हादसे में ईशान के गले की हड्डी टूट गई थी। जब डांसर कार्त‍िक राजा ने ये पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट शेयर की तब वरुण धवन ने ईशान को मदद करने के लिए अपनी इच्छा जाहिर की थी।