submit your Url to cotid.org tto improve marketing This site is listed under Internet Directory ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शॉन मार्श को सता रहा है डर, मेरा टेस्ट करियर ना खत्म कर दें युवा खिलाड़ी - THANKS INDIA NEWS

Breaking News

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शॉन मार्श को सता रहा है डर, मेरा टेस्ट करियर ना खत्म कर दें युवा खिलाड़ी



ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शॉन मार्श को सता रहा है डर, मेरा टेस्ट करियर ना खत्म कर दें युवा खिलाड़ी

  • शॉन मार्श को एशेज सीरीज में चुने जाने की उम्मीद है
  • भारत के खिलाफ सीरीज के बाद से ही बाहर हैं शॉन मार्श
  • श्रीलंका के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज में नहीं मिली थी शॉन मार्श को जगह


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शॉन मार्श ने अपना टेस्ट करियर खत्म होने का डर जगजाहिर किया है। 35 साल के शान मार्श ने एक इंटरव्यू में बताया है कि नए खिलाड़ियों को टेस्ट टीम में मौके दिए जाने की वजह से उनके टेस्ट करियर पर तलवार लटक रही है, उन्हें डर है कि कहीं उनका टेस्ट करियर खत्म ना हो जाए।

भारत के खिलाफ सीरीज के बाद से शॉन मार्श हैं बाहर
आपको बता दें कि शॉन मार्श को भारत के खिलाफ सीरीज के बाद से टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, " अब यह संभावना बहुत कम है क्योंकि खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है।" उन्होंने कहा, "मैंने टीम में जगह भी बनाई थी। एशेज सीरीज में अच्छा प्रदर्शन के बाद उन्होंने पिछले एक साल से अधिक समय तक मुझे मौके दिए।"

एशेज में चुने जाने की है उम्मीद
मार्श ने कहा, "दुर्भाग्यवश, यह मेरे लिए कारगर नहीं रहा, लेकिन जो भी आए और उन्होंने अच्छा किया और वे एशेज सीरीज (2019) में जगह बनाने के हकदार हैं।" मार्श ने 2011 के बाद से अबतक केवल 37 टेस्ट मैच खेला है, जिसमें उन्होंने छह शतक लगाए हैं जबकि वह 10 बार शून्य पर आउट हुए हैं।
मार्श ने कहा, "मैं अपने प्रदर्शन में निरंतरता कायम नहीं रख पाया, जोकि एक अच्छे खिलाड़ी में होता है।" उन्होंने कहा, "मैंने अब तक जो कुछ भी हासिल किया, उस पर मुझे गर्व है। मैंने अपने देश के लिए टेस्ट मैच खेले और कुछ शानदार सीरीज भी जीतीं।"