submit your Url to cotid.org tto improve marketing This site is listed under Internet Directory महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर कसा तंज, कहा- मैं और मेरी तन्हाई - THANKS INDIA NEWS

Breaking News

महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर कसा तंज, कहा- मैं और मेरी तन्हाई


उन्होंने (Mehbooba Mufti) पीएम मोदी (PM Modi) की इस यात्रा की एक फोटो को ट्वीट किया. महबूबा मुफ्ती ने  (Mehbooba Mufti) लिखा कि मैं और एनएनआई तन्हाई में अकसर ये बातें करते हैं.


खास बातें

  • केदारनाथ की यात्रा पर हैं पीएम मोदी
  • पीएम की गुफा वाली फोटो को महबूबा मुफ्ती ने किया ट्वीट
  • पीएम मोदी पर पहले भी हमले कर चुकी हैं महबूबा मुफ्ती

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने पीएम मोदी (PM Modi) की केदारनाथ यात्रा को लेकर तंज कसा है. उन्होंने (Mehbooba Mufti) पीएम मोदी (PM Modi) की इस यात्रा की एक फोटो को ट्वीट किया. महबूबा मुफ्ती ने  (Mehbooba Mufti) लिखा कि मैं और एनएनआई तन्हाई में अकसर ये बातें करते हैं. बता दें कि केदारनाथ धाम पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद गुफ़ा में पहुंचे और वहां ध्यान लगाया. इससे पहले पीएम आरती में शामिल हुए. चार-पांच घंटे तक उन्होंने पूरे इलाक़े का निरीक्षण किया. इस दौरान यहां बारिश भी हो रही थी. पीएम मोदी चौथी बार केदारनाथ धाम दर्शन करने पहुंचे. शनिवार सुबह देहरादून स्थित जॉलीग्रांट हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद मोदी वहां से हेलीकॉप्टर से केदारनाथ पहुंचे. वे पहाड़ी टोपी के साथ ग्रे रंग का सूट और कमर पर भगवा रंग का गमछा पहने हुए थे. हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद मोदी सीधे मंदिर गए, जहां उन्होंने भगवान शिव की विशेष पूजा की. इस दौरान अन्य श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं थी. मंदिर श्रद्धलुओं के लिए प्रतिदिन तड़के चार बजे खुल जाता है.