Breaking News

श्याओमी रेडमी नोट 7S और इंफिनिक्स S4, इस हफ्ते भारत में लॉन्च होंगे ये दो बेहतरीन स्मार्टफोन


श्याओमी रेडमी नोट 7S और इंफिनिक्स S4, इस हफ्ते भारत में लॉन्च होंगे ये दो बेहतरीन स्मार्टफोन

·         रेडमी नोट 7S, श्याओमी का दूसरा स्मार्टफोन जिसमें है 48MP का कैमरा सेंसर मिलेगा

·         सेल्फी लवर्स के लिए इंफिनिक्स S4 में मिलेगा 32MP का फ्रंट कैमरा

गैजेट डेस्क. भारतीय स्मार्टफोन सेगमेंट में रोजाना कुछ कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते दो नए स्मार्टफोन बाजार में दस्तक देने वाले हैं। चीनी कंपनी श्याओमी 20 मई को अपना नए स्मार्टफोन रेडमी नोट 7S भारतीय बाजार में उतारने जा रही है, वहीं इंफिनिक्स भी 21 मई को अपने नए स्मार्टफोन S4 को बाजार में लॉन्च करेगी। दोनों ही स्मार्टफोन दमदार कैमरा और बैटरी पैक से लैस है।

1.  श्याओमी रेडमी नोट 7S




  • चीनी कंपनी श्याओमी 20 मई को भारत में अपना नया स्मार्टफोन नोट 7S लॉन्च करने जा रही है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी।
  • रेडमी नोट 7 प्रो के बाद यह कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।
  • कंपनी का कहना है कि फोन के डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लासप्रोटेक्शन मिलेगा, साथ ही रेड कलर में उपलब्ध होगा।

       2. इंफिनिक्स S4



·         हांग-कांग बेस्ड स्मार्टफोन कंपनी इंफिनिक्स 21 मई को अपने नए स्मार्टफोन इंफिनिक्स S4 को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है। इसे पहले ही अफ्रीका में लॉन्च किया जा चुका है।
·         कुछ समय पहले ही फ्लिपकार्ट पर इसका टीजर जारी हुआ था जिसके मुताबिक भारत में आने वाले वैरिएंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा और ड्रॉप नॉच होगा।
·         फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा। जैसे इंफिनिक्स के स्मार्ट 3 प्लस में देखने को मिला था।
·         फोन में 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले होगा। इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6GB तक रैम और 64GB का स्टोरेज होगा। फोन में 4,000mAh की बैटरी होगी।




कोई टिप्पणी नहीं