submit your Url to cotid.org tto improve marketing This site is listed under Internet Directory नाराज प्रियंका चतुर्वेदी ने राहुल गांधी को भेजा इस्‍तीफा - THANKS INDIA NEWS

Breaking News

नाराज प्रियंका चतुर्वेदी ने राहुल गांधी को भेजा इस्‍तीफा


पार्टी में खून पसीना बहाने वालों को नहीं मिलती तवज्‍जो-प्रियंका चतुर्वेदी


नई दिल्‍ली। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार चरम पर है तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ( Priyanka Chaturvedi ) ने अपने पद से इस्तीफा देकर पूरी कांग्रेस पार्टी चौंका दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस के अध्‍यक्ष राहुल गांधी को भेजा है। प्रियंका ने आरोप लगाया कि पार्टी में गुंडों को तरजीह दी जा रही है जो एक प्रकार से महिलाओं का अपमान करते हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका चतुर्वेदी बहुत जल्‍द शिवसेना में शामिल हो सकती हैं।


उपेक्षा का लगाया आरोप

दरअसल, प्रियंका चतुर्वेदी पिछले कुछ समय से पार्टी की नीतियों से नाराज चल रही है उन्होंने 17 अप्रैल को ट्वीटर के जरिए खुलकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। उन्‍होंने अपने ट्वीट में बताया था कि मैं, काफी दुखी हूं कि कांग्रेस पार्टी में खून-पसीना बहाने वालों से ज्यादा गुंडों को पार्टी में तवज्‍जो मिल रही है। कांग्रेस पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर भी खाए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं। जो लोग धमकियां दे रहे थे, वही लोग पार्टी बच गए हैं। उनका बिना किसी कार्रवाई के बच जाना बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं।



पूरा मामला


प्रियंका चतुर्वेदी ने एक अपने ट्वीट के साथ एक चिट्ठी भी अटैच किया था जिसे विजय लक्ष्मी के ट्विटर हैंडल से जारी किया गया है। इस मामले में  बताया जा रहा है कि 1 सितंबर, 2018 का है। प्रियंका चतुर्वेदी ( Priyanka Chaturvedi ) उस दिन मथुरा की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा को ने रफाल मुद्दे पर घेरा था। प्रेस कॉन्फ्रेंस के  कांग्रेस के ही स्थानीय कार्यकर्ताओं ने  प्रियंका चतुर्वेदी के  साथ बदसलूकी की थी। इसके बाद कुछ कार्यकर्ताओ पर कार्रवाई भी हुई थी। चिट्ठी में अनुशासनात्मक कार्रवाई की बात की गई है। लेकिन ये भी लिखा है कि कांग्रेस के बड़े नेता के कहने पर ये कार्रवाई रद्द  भी कर दी गई है। इस बात को लेकर वो खुद को कांग्रेस पार्टी के अंदर आहत महसूस कर रहीं थी।